Search This Blog

Thursday 18 May 2017

मोटीवेट कर रहा हूँ

घरआळा केवे की कोई चोखी लाइन पकड़ ल्यो,

.......मन लागे है  कि अब तो 11000  आळी ही लाईन पकड़नी पड़सी
😂😂😂😂
○●□■♤♡◇♧☆○●□■♤♡◇♧☆

👩‍👦बचपन मे  नई नई 🚲साइकिल सिखने पर जब कोई पीछे बैठे तो सबसे ज्यादा बोले जाना वाली बात..




डोपा हिलक मती..
हिलके जने उतर जा
😀😀😀😀😀

हंसने से सिर्फ खून ही नही बढता।
राफां भी चौड़ी हो जाती है
😂😂😂
○●□■♤♡◇♧☆○●□■♤♡◇♧☆

एक कंजूस आदमी के घर मेहमान आया।

कंजूस: भाईसाहब, ठंडा लेंगे या गरम?
मेहमान: ठंडा।

कंजूस: जूस या कोल्ड ड्रिंक?
मेहमान: कोल्ड ड्रिंक ले लूँगा।

कंजूस: स्टील के गिलास में लेंगे या काँच के गिलास में?
मेहमान: कांच के गिलास में ले आओ।

कंजूस: प्लेन या डिजाइन वाला?
मेहमान (परेशान होते हुए ): अरे यार, डिजाइन वाले में ही ले आओ।

कंजूस: ओके, कौन सी डिजाइन पसंद है? लाइनों वाली या फूलों वाली?
मेहमान: फूलों वाली।

कंजूस: कौन से फूल? गुलाब के या चमेली के?
मेहमान: गुलाब के।

कंजूस (अपनी बीवी से): लाजो, ज़रा देख तो गुलाब के फूलों की डिजाइन वाला गिलास अपने घर में है या नहीं?
बीवी: नहीं है जी।

कंजूस: ओ तेरी! नहीं है? चल फिर कोल्ड ड्रिंक रहने दे, भाईसाहब को मजा नहीं आएगा।
○●□■♤♡◇♧☆○●□■♤♡◇♧☆

आज सुबह मेरे पड़ोस में रहने वाले बंगाली बाबू मेरे घर आये
बोले...
आज हमारे घर भोजन होंगे
आप भी आइएगा
मैंने घरवाली से कह दिया कि मेरा खाना मत बनाना
11 बजे मैं पहुँच गया बंगाली बाबू के घर पर,
वहाँ
4-5 बंगाली ढोलक बाजा लिए वहां मौजूद थे दोपहर 2 बजे तक न जाने क्या क्या गाते रहे
फिर बंगाली बाबू खडे होकर बोले
भोजन समाप्त हुए
आपका बहुत बहुत धोन्यबाद..
मैने कहा
अबे हरामखोर भजन बोलना सीख ले !
😬
○●□■♤♡◇♧☆○●□■♤♡◇♧☆

पत्नी: हैलो! कहाँ हो?
पति: मोटीवेट कर रहा हूँ।

पत्नी: किसे?
पति: किसे क्या मतलब?
तेरा वेट कर रहा हूँ एक घंटे से ….. मोटी!
😂😂😂😂😂😂😂
○●□■♤♡◇♧☆○●□■♤♡◇♧☆

सरदारजी ने अमरुद लिए तो उसमें से कीड़ा निकला।

सरदारजी अमरुद वाले से : इसमें तो कीड़ा है !

अमरुद वाला : ये किस्मत की बात है, क्या पता अगली बार
मोटरसाइकिल निकल जाए।

सरदार जी : 2 किलो और दे दो।
😜😜😜😜😂😂😂
○●□■♤♡◇♧☆○●□■♤♡◇♧☆

एक माँ अपने 6 साल के बच्चे का फोटो खिंचवाने के लिए फोटो-स्टूडियो लेकर गई.

फोटोग्राफर बच्चे को पुचकारते हुए बोला:- “बेटा, मेरी तरफ देखो…
इस कैमरे से अभी कबूतर निकलेगा !😙

”बच्चा बोला:- “फोकस एडजस्ट कर,
जाहिलों जैसी बातें मत कर,
पोर्ट्रेट मोड यूज करना, मैक्रो के साथ,
ISO 200 के अंदर रखना !
High resolution में pic आनी चाहिए…
Facebook पे अपलोड करनी है,
वरना पैसे नहीं मिलेंगे 😠
साला, 'कबूतर' निकलेगा…!
तेरे बाप ने कबूतर डाला था कैमरे में..?😡

फोटोग्राफर :- बेटा कौनसे स्कूल में पढते हो?😰

बच्चा : आँगणवाडी 😌😉😎

Digital India
😝😝😝😂😂✌
○●□■♤♡◇♧☆○●□■♤♡◇♧☆

पति : कहाँ गयी थी ??

पत्नी : रक्तदान करने...

पति : पीते पीते Overflow होने लग गया जो अब बांटने भी लगी..!.
😃😃😃😃😃😃😃
○●□■♤♡◇♧☆○●□■♤♡◇♧☆

एक गाँव का बंदा कम्प्यूटर की दुकान में जाकर बोला --------
सुना है आजकल सब काम कम्प्यूटर से हो रहा है.......

बारिश नहीं हो रही, जरा पानी डाउनलोड करवाना था😝😝😝😝
○●□■♤♡◇♧☆○●□■♤♡◇♧☆

खाली जगह में " हाँ " या " नहीं " भरो।

1..............मैं इंसान नहीं बन्दर   हूँ ।

2 ..............मैं ही पागल हूँ।

3 ..............मेरे दिमाग का कोई इलाज नहीं हैं।

4 ..............मुझे पागलखाने जाना हैं।
 
बुरे फंसे यार, तुम भी फंसाओ।
○●□■♤♡◇♧☆○●□■♤♡◇♧☆

No comments:

Post a Comment