Search This Blog

Tuesday 21 June 2016

एक लड़का बहुत कमज़ोर था!

इतिहास के टीचर ने छात्र से पुछा:
बताओ अकबर का जन्म कब हुआ..??
.
जवाब सुनते ही टीचर बेहोश हो गया
.
.
सर,, मैं तो स्कूल में पढ़ण आऊँ हूँ,,

"जापा" थोड़ी करातो फिरु
😳😳😆😆😆😀😀😀



पति ने पत्नी को मेसेज भेजा-
'मेरी जिंदगी इतनी प्यारी, इतनी खूबसूरत बनाने के लिए तुम्हारा शुक्रिया। मैं आज जो भी हूं, सिर्फ तुम्हारी वजह से हूं। तुम मेरे जीवन में एक फरिश्ता बनकर आई हो और तुमने ही मुझे जीने का मकसद दिया है। लव यू ...'

पत्नी ने रिप्लाई किया-

'मार लिया चौथा पैग??? आ जाओ घर कुछ नही कहूँगी 😂😂😂

"पति - बाहर खड़ा हूँ   , गेट खोल दे "


एक लड़का बहुत कमज़ोर था!
जिस्मानी तौर पर बिलकुल हड्डियों का ढांचा।

वो बाज़ार से गुज़र रहा था तो एक बहुत ही अमीर और ख़ूबसूरत लड़की उसके पास अपनी क़ीमती कार में आकर रुकी और उस को अपने साथ अपने घर चलने की पेशकश की।
बेचारा हैरान भी था और ख़ुश भी
के इतनी अमीर, इतनी ख़ूबसूरत लड़की क्या क़यामत ढा रही है।

काश के इससे मेरी शादी हो जाये तो मैं भी अमीर हो जाऊँ और ख़ूब ऐश करूँ।

वो राज़ी हो गया और लड़की के साथ उसके घर चला गया।

उसका बंगला बहुत आलीशान था। बहुत सारे नौकर-चाकर भी थे। लड़की ने उसे ले जा कर ड्राइंग रूम में बिठा दिया और इंतज़ार करने को कहा। उस लड़के के तो दिल में लड्डू फ़ूट रहे थे।
मुस्तक़बिल के हसीं ख़्वाब खुली आँखों से देख रहा था।

कुछ देर के बाद वो लड़की अपने दो बच्चों के साथ आई ।

और उनसे कहा "देखो बच्चों, अगर बॉर्नवीटा नहीं पिओगे तो ऐसे ही हो जाओगे!"

.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.

😂😂😂😂
ग़ौर से पढ़ने का शुक्रिया.. 😌


🐓... एक मुर्गा मालिक को
खिङकी से बैठा देख रहा था।
मालिक बहुत बीमार था,
मालिक
की पत्नी उसके बगल में बैठी थी।
पत्नी बोली : आपको बहुत तेज़
बुखार है मै आपके लिए
चिकन सूप बना लाती हूँ।
इतना सुनते ही मुर्गे के तोते
उङ गये।
मुर्गा बोला : बहन जी एक बार
पेरासिटामोल दे कर भी देख लो।
➖🐓➖😂😂😂😂😂😂😜

एयर होस्टेस पंडित से: सर, क्या लेंगे?
पंडित- दाल ' बाफला सलाद
और लड्डू…😋
एयर होस्टेस –
सर आप किंगफ़िशर के प्लेन में बैठे हैं,😳
भेरू बावजी के रातीजगा में नहीं!!😀

मैडम, बच्चे से::
तेरी कॉपी और पेन कहाँ है????                    

बच्चा-
मेम जबसे आपको देखा
क्या कॉपी और क्या पेन,
तेरे मस्त-मस्त दो नैन,
मेरे दिल का ले गये चैन,
खो गई कॉपी,  गुम गया पेन.
😜😝....😂😂😂😂

No comments:

Post a Comment