Search This Blog

Sunday 19 June 2016

जज की आंख मे आंसू आ गए ..!!

जज (औरत से) - हां तो आपके तलाक की जमीन क्या है ..?

औरत - जमीन शहर के बीचों बीच एक बहुत बड़ा आलीशान बंगला है, और उसके साथ थोड़ी सी खाली जामीन है ..!

जज - नहीं नहीं !! मेरे कहने का मतलब है कि तलाक के लिए ग्राउंड क्या क्या हैं ..?

औरत - ग्राउंड तो बंगले के साथ ही है, पर बहुत ज्यादा बड़ा नहीं है ..!

जज - आप समझ नहीं रही हैं, मैं तलाक किस आधार पे की बात कर रहा हूँ ..!

औरत - आधार कार्ड तो बना हुआ है, लेकिन उनका कैमरा अच्छा न होने से फोटो अच्छी नही आई ..!

जज - देखिये मैं ये जानना चाहता हूं कि तलाक की नींव क्या है ..?

औरत - जी नींव काफी गहरी है, आप चिंता ना करें, बंगले पे ऊपर दो फ्लोर और बना सकते हैं ..!

जज - देवी जी ....आप तलाक क्यों लेना चाहती हैं ..?

औरत - तलाक मैं नहीं मेरे पति लेना चाहते हैं ..!

जज (औरत के पति से ) - आपके अपनी पत्नी से तलाक लेने की वजह क्या है ..?

पति - यही मगज़मारी जो अभी आपके साथ हुई, मेरे साथ रोज़ होती है ..!                 

😂

No comments:

Post a Comment