Search This Blog

Sunday 22 January 2017

कौन कहता है नारी जीवन आसान है..?

😂😜🙈🙉🙊
एक महिला ख़रीदारी करने माल मैं गई कॅश
काउंटर पर पेमेंट करने के लिए उसने पर्स
खोला तो दुकानदार ने महिला के पर्स मैं
टीवी का रिमोट देखा दुकानदार से
रहा नहीं गया उसने पूछा
आप टीवी का रिमोट हमेशा अपने साथ लेकर चलती हैं
नहीं, हमेशा नहीं, "लेकिन आज मेरे पति ने खरीदारी के लिए मेरे साथ आने से मना कर दिया".
तो मैं तमिल धार्मिक चैनल लगा के आयी हु
😳😀😂😂
कहानी अभी जारी हैं
-
-
-………
दुकानदार हंसते हुए बोला मैं
सभी सामान वापस
रख लेता हुँ आप के पति ने
आपका क्रेडिट कार्ड
ब्लॉक कर दिया हैं.
😀
सीख :- अपने पति के शौक
का सम्मान करें।
😀
कहानी अभी भी जारी है .
😀
............
महिला थोड़ी हँसी फिर अपने
पर्स से अपने
पति का क्रेडिट कार्ड
निकला और सभी Bills
की पेमेंट कर दी.😀😂😂
😀
(पति ने पत्नी का कार्ड ब्लॉक कर
दिया था पर अपना कार्ड नहीं)😷😋😂
👇
सीख :- एक
नारी की शक्ति को कभी कम
नहीं समझना चाहिए। Don't
underestimate the power of a
Indian Women 👌👌💐💐
एक हाथ में लिपस्टिक
- दूसरे में मोबाइल
- एक कान कुकर की सीटी पर
- दूसरा वाट्सएप की नोटिफिकेशन पर
- एक आँख टीवी पर
- दूसरी पति की हरकतों पर
😀
कौन कहता है नारी जीवन आसान है..?
😂😝
₩₩₩₩₩₩₩₩₩₩₩₩₩₩₩₩₩₩₩

जैन साहब का बीवी से झगड़ा हुआ..
बिवी मायके चली गई ये कह कर के अब वापस कभी नहीं आएगी..

दो दिन बाद जैन साहब ने फोन कर के कहा जानु मुझसे ग़लती हो गई मुझे माफ करदो ओर घर लोट आओ..

बीवी ने पुछा तुम्हारो क़रीब में कोई ग्लास है..??
जैन साहब ने कहा.. हाँ है

बीवी : उसे ज़ोर से ज़मीन पर पटको..

जैन साहब ने वेसा ही किया जैसा बीवी ने कहा...
बीवी बोली अब उस टुटे हुए ग्लास के हज़ारों टुकड़ों को तुम दोबारा जोड़ सकते हो..  ??

जैन साहब ने जवाब दिया.. नहीं..
ग्लास नहीं टुटा है स्टील का है...

बीवी: बड़े कमीने हो.. शाम को आ जाओ लेने...
😜😜
₩₩₩₩₩₩₩₩₩₩₩₩₩₩₩₩₩₩₩₩

No comments:

Post a Comment