Search This Blog

Monday 9 January 2017

मैं तो विपक्ष में बैठूंगी...

👉 सरदार टी टी से :
मुझे सुबह 4 बजे लुधियाना में उठा देना । अगर में ना जागू तो ज़बरदस्ती उतार देना..

सुबह 8 बजे सरदार जागा तो लुधियाना निकल चूका था और ट्रेन अमृतसर पहुँच रही थी ..

सरदार टी टी को खूब गालियाँ देने लगा .. टी टी चुप चाप  था ।

लोगों ने टी टी  से कहा :  वो इतनी गालियाँ दे रहा है और चुप चाप सुन रहे हो ?

टी टी  :   , में ये सोच रहा हूँ की सुबह 4 बजे जिस सरदार को ज़बरदस्ती उतार दिया था, वो  कितनी गालियाँ दे  रहा होगा ....
😍😝😝😂
____________________________________

🐸🐸🐸
सास ने नई-नवेली बहू को घर
की व्यवस्था समझाते हुए कहा,
"देखो,
मैं इस घर की गृहमंत्री हूं,
लेकिन साथ ही वित्त  मंत्रालय
भी संभालती हूं...

तुम्हारे ससुर घर के विदेशमंत्री है।
मेरा बेटा और तुम्हारा पति आपूर्ति मंत्री है..

एवं मेरी बेटी और तुम्हारी ननद
योजना मंत्री है...

अब तुम ही बताओ,
तुम कौन-सा विभाग लेना पसंद करोगी...?"

बहू ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया:
जी,

मैं तो विपक्ष में बैठूंगी...।।
😅😅 😂😂😂😂
_______________________________________

No comments:

Post a Comment