Search This Blog

Saturday 22 October 2016

यही कोई 20 किलो का

पति: कहाँ गायब थी 4 घंटे से?

बीवी: मॉल में गयी थी, शॉपिंग करने.

पति: क्या क्या लिया?

बीवी: एक हेयर क्लिप और 45 सेल्फी 😂😍😝




लड़की - स्टेशन तक के कितने पैसे लोगे ?
:-:
रिक्शावाला - मेडम बीस रुपए..
:-:
लड़की - ( हैरान सा मुँह बनाते हुए ) स्टेशन के बीस रुपए ?
-
रिक्शावाला - हाँ मेडम, स्टेशन पूरा दो किलोमीटर है यहाँ से
लड़की - ( हाथ से इशारा करते हुए ) ये तो रहा स्टेशन.!!
😜
रिक्शावाला लड़की का हाथ को पीछे खीचते हुए - मेडम हाथ
पीछे कर लो कही रेल के नीचे ना आ जाये..




लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड से डरते हुए कहा- जानू,
मैंने तुमसे एक बात छुपाई है। 😪
.
पिछले महीने मेरी सगाई हो गई।😤
.
मुझे माफ करना। 😍 😥 😥
.
लड़का- अरे पगली इतनी-सी बात। 😆
.
आज मेरे घर चलो। 😳 😤
.
मैं तुम्हें अपने बीवी बच्चों से मिलवाता हूँ।
😜 😛😳 😝 😛😁 😂 👆 👌 😂



🙋☝😜इंडिया की महिलाएं भी कम टैलेंटेड नहीं हैं,

किचेन में काम करते हुए serial की आवाज़ सुन के बता देतीं हैं कि कितना बज रहा होगा☝😜😜



😝😝
पुराने छात्रों के मिलन समारोह में अध्यापक ने सभी छात्रों से पूछा,

" इस कॉलेज में आपका कोई कड़वा अनुभव ? "

एक छात्र बोला,

" मैं और मेरी वाइफ इसी कॉलेज में मिले थे। "😔
😜😜😜😜😀😀


बीबी और गर्लफ्रेंड में क्या
फर्क होता हे ?

Boy- यही कोई 20 किलो का.

😝😝😝😝😝😝👌🏻

No comments:

Post a Comment