Search This Blog

Wednesday 19 October 2016

धीरे चलीऐ आगे कालेज़ है

कभी गौर किया .....
.
.

गल्स कालेज़ के पास ऐसा कोई बोर्ड नही होता
जिसके ऊपर लिखा हो “धीरे चलीऐ आगे कालेज़ है'
क्युंकि
सबको पता है यहां सब साले धीरे ही चलेंगे! 😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂



पप्पु - एक किलो शक्कर देना

दुकानदार - औऱ क्या चाहिये

पप्पु - सरकारी नौकरी लगवा दे😂😂😂😂😂



पप्पू ने एक माचिस ली और एक तीली जलाई
पर वो नही जली
,
,
,
दुसरी तीली जलाई पर वो भी नही जली
,
,
,
तीसरी तीली जलाई पर वो जल गई तो
पप्पू ने जल्दी से बुझा दी और
बोला
ये काम की है इसे रख लेता हुं
😁😂😁😂😀😀😁😀😂😁



हर तरफ पढ़ाई का साया है ... :)
किताबों में किसने सुख पाया है .... 😢
.
हम तो जाते थे ट्यूशन लडकियां देखने.... 😍
और सर कहते थे....
देखो इतनी बरसात में भी लड़का पढ़ने आया 😁😁😄😄😃😃😆😆😆😆😇😇😉




लड़का:मै तुम्हे बंगला दिलाऊंगा,कार
दिलाऊंगा गोल्ड का ढेर लगा दूँगा
-.-
-.-
लड़की:अच्छा शाम को पार्क आओगे
ना.!!
-.-
-.-
लड़का:हाँ अगर दोस्त ने बाइक दे दी तो😝😜😝😜😝




पति : ' दुबई जा रहा हूँ । '
पत्नी : ' मैं भी आती हूं . मुझे ज्वूलरी लेनी है । '
.
पति : ' सिंगापुर जा रहा हूँ । '
पत्नी : ' मैं भी आती हूं . मुझे कोस्मेटिक्स लेनी है।
.
पति : ' लंदन जा रहा हूँ । '
पत्नी : ' मैं भी आती हूं . मुझे परफ़्यूम लेनी है। '
.
पति ( चिढ़कर ) : ' नर्क जा रहा हूँ । '
पत्नी : ' भगवान का दिया सब कुछ है, बस अपना ख़्याल रखना । '
😜😃😗😗😗😃😗😃😎

No comments:

Post a Comment