Search This Blog

Sunday 9 October 2016

भाई तू रहने दे मैं कर लूँगा

संता ( पहलवान से )--तुम एक बार में कितने आदमियों को उठा सकते हो ??😬
.
पहलवान --5 को
.
संता -- बस..!तुमसे अच्छा तो मेरा मुर्गा है, जो सुबह पुरे मोहल्ले को उठा देता है..😂😂😂😂




बुरा ना मानो होली है कह कर, मेरे पडोसी ने मुझ पर,
रंग फेंका था, 😋
कल मैने भी बुरा ना मानो दिवाली है कह के, उस पर बम,
फेक दिया, 🔫 😁

अब सारा मोहल्ला रात भर से मुझे ढूंढ़ रहा है..
😉😝😉😝😉😝






जिदंगी में कितने भी
दुख मिलें
गम मिलें
अपने आँसू बह जाने देना
उन्हें रोकना मत
क्योंकि

रूके हुए पानी में ही डेंगू वाले मच्छर अंडे देते हैं ¡😀😀😀😀



सरदार (दुकानदार से) : सेठ जी , चूहे मारने की दवाई देना ।
दुकानदार : घर लेकर जानी है ??
.
.
.
सरदार : और क्या साले ?? तू क्या सोच रहा है कि मैं चूहे अपने साथ लेकर आया हूँ !!!!!!!
साला सरदार दिखा नहीं कि मजाक शुरू ........
😝😝😝😛😛😜😀😝😝



गणित का अध्यापक पढ़ा रहा था।
अध्यापक :अगर 1000 किलो = 1 टन है
तो 3000 किलो =
.
.
पप्पू - टन टन टन !😂😂😂😂





जिन्दगी में काम ऐसा करो कि


.
अगली बार लोग कह दे
"भाई तू रहने दे मैं कर लूँगा ।।"  😂😂

No comments:

Post a Comment