Search This Blog

Saturday 24 December 2016

“All Cards are Accepted”

बंटी: यार, तुमने स्कूल आना क्यों छोड़ दिया? 👺😳😳
.
.
पप्पू : मेरे पापा कह रहे थे के
.
.
.
एक जगह बार-बार जाने से इज्ज़त कम हो जाती है।
इसीलिए
😜😜😜😜😜

¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤

किरायेदार :  जी थारे मकान म तो चूहे नाचे से...
.

मकान मालिक : और 600 रूपिया म के सपना चौधरी नाचेगी के
😀😀😀😀

¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤

हरियाणा में दादा और पोते का प्यार...

दादा :- छोरे छिप जा तेरी मास्टरनी आने लागरी सै...

पोता :- दादा तू भी छिप जा मनै तेरे मरने पर 1 हफ्ते की छुट्टी ले राखी सै !!
😃😃😃😃😂

¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤

👉 मैडम, बच्चे से::
तेरी कॉपी और पेन कहाँ है????
बच्चा-
मेम जबसे आपको देखा
क्या कॉपी और क्या पेन,
तेरे मस्त-मस्त दो नैन, मेरे दिल का ले गये चैन,
खो गई कॉपी, गुम गया पेन.
😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝

¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤

संता 5 स्टार होटल में खाना खाने गया,
संता – पनीर पकोड़े, और चिकन लाओ,
खाने के बाद………
वेटर – सर ये लीजिये अपना बिल,
संता – ये लो मेरा कार्ड,
वेटर – लेकिन सर, ये तो राशन कार्ड है,
संता – तो साले बाहर तो लिखा है कि –
“All Cards are Accepted” 
वेटर बेहोश
😛😛😛😛

¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤

भिखारी- अल्लाह के नाम पे कुछ दे दो !
मुन्नी – 100 के छुट्टे हैं बाबा?
भिखारी - हां हैं।
मुन्नी - तो जाकर पहले इन्हें खर्च कर ले !!!

¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤

टीचरः धोबी का कूत्ता ना घर का ना घाट का
ऐसा ही ऐक और सेंटेंस बनाओ

बच्चा - सानिया मिर्जा का बच्चा ना भारत का ना पाकिस्तान का 😜
टीचर बेहोश😂😂

¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤

👩_एक लड़की मुझसे बोली में तुझे छोड़ दूंगी..

👨 में बोला नहीं मेरे पास गाड़ी है.मे खुद चला जाउंगा.
😝😜😊😀😊😝

¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤

★★
आदमी रेस्टोरेंट मे वेटर से (गुस्से में):-
मेरा आर्डर क्यो नही आया अभी तक

वेटर: सर पहले आप नम्रता से बात करिये

आदमी: ठीक है बुलाओ नम्रता को और कराओ बात
😉😂

¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤

मत ढूंढो मुझे इस दुनिया की तन्हाई में,
ठण्ड बहुत है, मैं यही हूँ, अपनी रजाई में..

तमाम राष्ट्रीय-अंतर्राष्ट्रीय समस्याओं के बीच मेरी छोटी सी लोकल समस्या
सारी रात गुज़र जाती है इसी कश्मकश में

ये हवा कहां से घुस जाती है रजाई में

❄Happy Winter 😜😛☺

¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤

लड़की : सैमसंग J7 मेक्स कितने रुपए का है ?
.
दुकानदार : 18,000
.
लड़की : अरी बाप रे !!!! और आई फोन 6 ??
.
दुकानदार : " अरी बाप रे " + " अरी बाप रे " + आधा " अरी बाप रे "
😜😂😂
¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤¤

No comments:

Post a Comment