Search This Blog

Thursday 29 December 2016

"सीरीया का बाशाह मर गया .!!"

एक बनिया अपने बेटे को पिट रहा था...!
.
पड़ोसी: क्यों पिट रहे हो बच्चे को...?
.
बनिया: मैंने इसको कहा कि 1-1 सीढी छोड़कर चढ़, चप्पल कम घिसेगी...!
.
नालायक 2-2 सीढ़ी छोड़कर चढ़ा, पाजामा फाड़ लिया...!
😝😝😝😝😝😝😝😝
@@@@@@@@@@@@@@@@@

👳🏻अध्यापक:- तुम बडे होकर क्या करोगे?
👲🏻छात्र:- शादी,
👳🏻अध्यापक:- नही, मेरा मतलब है क्या बनोगे?
👲🏻छात्र:- दुल्हा,
👳🏻अध्यापक:- ओह.. तुम बडे होकर क्या हासिल करोगे?
👲🏻छात्र:- दुल्हन,
👳🏻अध्यापक:- अबे... मतलब बडे होकर मम्मी-पापा के लिऐ क्या करोगे?
👲🏻छात्र:- बहुँ लाऊँगा!
👳🏻अध्यापक:- हरामखोर, तुम्हारे पापा तुमसे क्या चाहते है?
👲🏻छात्र:- पोता,
👳🏻अध्यापक:- हे भगवान , अबे जिन्दगी का मंक्सद क्या है? 😄😃😀😊
👲🏻छात्र:- हम दो हमारे दो..!!
@@@@@@@@@@@@@@@@@

सरदार नई कार खरीद कर लाया....
दोस्त बोला..... यार इस पर कुछ ऐसा लिखना जिससे पता चले कि यह कार एक सरदार की है.......

सरदार ने चारों गेट पर लिखवा दिया
" दरवाजा बाहर की तरफ खुलता है  "
😄😃😜
@@@@@@@@@@@@@@@@@

घर के बाहर इंतजार कर रहा पति
बोला - अरे और कितनी देर लगाओगी ?😤
,
पत्नी ( गुस्से में ):- चिलाना बन्द करो ।😥
,
एक घण्टे से कह रही हूँ पांच मिन्ट में आ रही हूँ ,
समझ में नही आता क्या!!
😜😳😛😝😁😂😂😂😂
@@@@@@@@@@@@@@@@@

😀😂😜😂
साल का पहला ज्ञान
माँ " की बातें...
और " बाप " की लातें...
.
जितनी मिले लेते रहिये.. जीवन को सफल
बनाने के लिये बेहद ज़रूरी है.
😜👻😜👻😜👻
गरीबों की हाय और पत्नियों से राय कभी नहीं लेनी चाहिए।
:- चाणक्य के ममियाँ ससुर
😜😜😬😬
@@@@@@@@@@@@@@@@@

कल पापा ने मुझे बिजली बिल के रुपये दिए...

लेकिन मैंने उन पैसों को लाटरी में लगा दिया...

फिर घर आया तो पापा ने पूछा कि बिल भर दिया...तो मैंने डरते हुए पापा को बता दिया कि मैंने पैसे लाटरी में लगा दिया...

पापा ने बहुत मारा...

लेकिन जब पापा ने अगले दिन सुबह दरवाजा खोला...

तो सामने एक नयी swift dzire गाडी खड़ी थी...
सब की आँखों में आंसू थे सबसे ज्यादा मेरे थे...

क्यों कि वो गाड़ी बिजली विभाग से थी...वो घर की बिजली लाइन काटने आए थे...

पापा ने फिर बहुत मारा...
😔😔😔😔😔😔
@@@@@@@@@@@@@@@@@

😜😜😂😂😜😜😃😃
पत्नी:-तुम कल पड़ोसन के साथ                               मूवी देखने गए थे .

पति:-क्या करू.......तुम तो जानती हो आजकल परिवार के साथ देखने लायक फिल्में बनती ही कहाँ हैं |
😜😜
@@@@@@@@@@@@@@@@@

नेपाली नौकर कल मेरे पास आया और बोला
शाबजी-
"सीरीया का बाशाह मर गया .!!"

मैं बड़ा खुश हुआ चलो ISIS ka खात्मा हुआ .....

एक घंटे बाद मैं अपने बगीचे में गया ....
कुछ देखा😳😳
तब मुझे पता चला कि वो कह रहा था कि ....
"चिडिया का बच्चा मर गया" 😁😁😁
🐥🐣😜😜😂😂😆😅😄😂😜
@@@@@@@@@@@@@@@@@

स्कूल का निरीक्षण चल रहा था।
निरीक्षक लड़कों से- ‘सावधान’।
कोई हिला तक नहीं।
निरीक्षक- ‘विश्राम’।
सब वैसे ही खड़े रहे।
निरीक्षक-(हेड मास्टर से)
क्या है ये.. इनको इतना भी नहीं आता।
हेडमास्टर- ऐसा नहीं है सर, मैं करवाता हूँ।
हेड मास्टर- ‘सूधा ……सट्ट ।
सब सावधान हो गए।
हेड मास्टर : ‘ढिलो …..धस्स ।
सब विश्राम हो गए।
हेड मास्टर( निरीक्षक से) –
यो राजस्थान छ भाया...थारी दिल्ली कौनी।
निरीक्षक बेहोश।😊
@@@@@@@@@@@@@@@@@

🚘गाड़ी पर lift लेने पर कुछ प्रतिकिर्या
अंग्रेज =thanks
पंजाबी=ओए थैंक्स यार ।
मराठी=लई आभार मित्रा ।
बंगाली=खूब खूब धन्योबोद ।

और बाद में
मारवाड़ी=रोजॉना अटिनु ही जावे काई रे🚘
😜😜😜😜😜😜😜😜😜
@@@@@@@@@@@@@@@@@

No comments:

Post a Comment