Search This Blog

Saturday 24 December 2016

फिर तो सही किया तुमने

👉एक नीग्रो (बहुत ही काला व्यक्ति) बस में अपने छोटे से बच्चे को गोद में लेकर चढ़ा....

कंडक्टर ने उसका बच्चा देखकर कहा- "इतना काला बच्चा मैंने आज तक नहीं देखा"......

नीग्रो को बहुत गुस्सा आया, लेकिन वो कुछ नहीं बोला और भुभुनाते हुए सीट पर जा कर बैठ गया।

बगल में बैठे "सरदार जी"ने उससे पूछा: "क्या हुआ भाई साहब"?

नीग्रो ने सरदार से कहा: अरे भाई, उस कंडक्टर ने बेइज्जती कर दी। . . . .
सरदार : अरे मार साले को जाकर।

. . .और ला ये चिम्पांजी का बच्चा मुझे पकड़ा दे... ये साला काटेगा तो नहीं........
😛😝😛😝😂

♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡

मै भी अनपढ लडकी 🙎 से प्यार कर
बैठा,
प्यार भरा खत लिखा
✒...
और
उसने
उसने अपने बाप को देकर कहा
बापु लाईट को बिल आग्यो
😅😂

♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡

पत्नी ने सुबह सुबह कहा कि
आधा सर दुख रहा है
पति ने गलती से बोल दिया
कि  जितना है, उतना ही तो दुखेगा.

तब से पति का पूरा शरीर दुःख रहा है
😊😅😆😆😆😂😁😆

♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡

आज पप्पू ने Science को हिला डाला😱

टीचर -  छिपकली कौन हे ?

पप्पू -  छिपकली एक गरीब मगरमछ हे;  जिसे बचपन में #Born-Vita  नही मिला और वो कुपोसण का शिकार हुई।
😝😜😛😂😂😂

♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡

एक शराबी रात को साइकिल लेकर कब्रिस्तान में घुस
गया।

फिर दूसरी साइड से बाहर निकला और पसीना पोंछते
हुए
बोला- यार ये कौन सा रोड था साला इतने स्पीड ब्रेकर।😜😜😂😂😆😆

♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡

✋😎👉😆
आज मुझे कटप्पा मिल गया😳😳
मैंने पूछा :- कटप्पा, पगले ..तुमने बाहुबली को आखिर क्यों मारा ??

कटप्पा:- यम्मा नल्ला, निम्मडा..साळगुन्ना अन्ना.
कोण्णल्लो कुडड्डा. थेल्लमी...
मारपिंडा नेरुल्ला विकाना मुदक्कळ येल्ले.
अंड वेंकटा नारकूंडा भुम्मले..म्चा...
उणु कास्था चेन्नै यल्ला...🗡

मैं :-  hmmmm..
फिर तो सही किया तुमने।
😂😂😂😂😂😂😂😂
♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡♡

No comments:

Post a Comment