Search This Blog

Thursday 22 December 2016

Discipline चाहिऐ – Discipline.!! 😂😂

😋😋😋
लड़की:- दादी जी आपके जमाने में 10 -10 बच्चे क्यों होते थे...???
.
दादी:- अरे बेटी...!!!
हमारे जमाने में रात को लोग...!!!
वाट्सप...!!!
और
फेस बुक...!!!
पर समय खराब नहीं करते थे...!!!
😳😳😳😳😳😳😳😳

___________________________

🙂🙂🙂🙂
लड़की- ऑटो!
ऑटोवाला- कित जाणा सै मैडम?
लड़की- अपने घरा
ऑटोवाला- हाँ वो तो ठीक सै मैडम पर थारा घर कित सै?
लड़की- huuh मैं अनजान लोगों को अपना address नहीं देती.
ऑटोवाला- -उतर तले मेरी सासु की बांदर से मुहँ आली😂😂😂😂😂

________________________________________

😎😎😎😎
एक बार फौजी घर छुटटी आया ।

उसने घर आकर एक भैस खरीद ली।
फौजी जब भी भैस को खोलता तो हर बार फौजी के हाथ से छूटकर भाग जाती ।
एक दिन फोजी ने भैस को बहुत मारा ।

फौजी की पत्नी बोली इतना मत मारो नही तो यह दूध नही देगी ।

फौजी बोला – साला मुझे दूध नही चाहिऐ… Discipline चाहिऐ – Discipline.!! 😂😂

_________________________________________

😊😊😊
लड़का- जितना आपकी बेटी 1 महीने मे उडाती है
1 हफ़्ते मे मेरी गाडी उतना तेल खाती है 😎
,
,
लड़की का बाप- ऐसी कौन सी गाडी चलाता है बे
,
,
लड़का- रोडरोलर

______________________________________

टीचर: अगर तुम अपने दोस्तों को 500 रूपए दो और उनको 200 की ज़रूरत हो तो वो कितने वापिस देंगे...?😯
.
स्टूडेंट: कुछ भी नहीं...!
.
टीचर: क्या तुम्हें गणित नहीं आता...?
.
स्टूडेंट: सर, गणित तो आता है... लेकिन आप उन हरामियों को नहीं जानते...!😜😜😜😜😜

_________________________________________

एक गुजराती पत्नी सज-धज कर अपने पति से बोली : जानू बताओ तो जरा, मैं कैसी लग रही हूँ ?

पति :  कसम से ऐसी लग रही है कि दिल करता है तुझे पाकिस्तान में फेंक आऊँ !

पत्नी शरमाते हुए बोली : हाय भगवान ...
साफ़ साफ़ कहो ना कि मैं *बम* लग रही हूँ.....!!
😝😝

No comments:

Post a Comment