Search This Blog

Thursday 22 December 2016

मैं अभी जाकर गुड़ लेकर आता हूँ

पाण्डे जी : आज तुम बहुत प्यारी लग रही हो।😘

पत्नी : हाय! मैं मर जावां गुड़ खाके।😍

पाण्डेजी : तुम अपना इरादा मत बदलना,
मैं अभी जाकर गुड़ लेकर आता हूँ।🙄
😂😂😂😜😅

_________________________________________

पप्पू स्कूल में गधा लेकर आया।
..
अध्यापिका: ये गधा क्यों लेकर आये हो?
..
पप्पू: मिस..आप ही तो कहती हैं कि
मैंने बड़े-बड़े गधों को इंसान बनाया है...
तो मैंने सोचा कि इसका भी भला हो जाये।
😂😂😂😂😂

_______________________________________

आजकल सातवी कक्षा के लडके👨
लडकिया 👧 घुमाते है 😠😠😠😠😠
.
.
और एक हम है,
जो सातवी तक सिर्फ टायर घुमाते थे  😕 😄
.
वो भी हर गली में 😂😂😂😂😂

_______________________________________

बहस के दौरान पत्नी ने यह कह कर पति को चुप करा दिया
...
"ज्यादा होशियार ना बनो। जितना दिमाग आप के पास है उतना तो मेरा हर समय ख़राब रहता है।"
🙃😖😶🙄

_______________________________________

क नवविवाहित जोड़ा बर्तन की दूकान में झगड़ रहा था।

पत्नी---" ये वाला स्टील का गिलास लो। "

पति---" नहीं, ज़रा और बड़ा गिलास लेंगे। "

दुकानदार---" साहब जी,  महिला दिवस भले ही चला गया है,लेकिन  मैडम जो कह रही हैं, वही गिलास ले लीजिए ना..!!! "

पति ---" अरे भैया तुम्हें बेचने की पड़ी है  लेकिन इस छोटे गिलास में मेरा हाँथ घुसता नहीं है, मैं इसे माँजूँगा कैसे ???"😃😃😃😃😃😃😃😃😃😃😃😃😃😃😃😃😃😃

________________________________________

एक अमेरिकी डॉक्टर भारत आया।

बस स्टैंड पर एक किताब देखते ही
उसे दिल का दौरा पड़ गया।

20 रुपए की इस किताब का नाम था …

“30 दिन में डॉक्टर कैसे बनें!”
😀😀😀😀😀😀😀

____________________________________

He: Where Do You Stay?
.
She: U.S
.
He: Wow... United States...??😐
.
She: Nahi..!! Unke Sath.😁

_________________________________________

प्लेन में 4 से 5 ड्रिंक लेने के बाद....🍷
.
ब्रिटिश- मैं अब सोना चाहता हूँ 😴
.
अमेरिकन - मैं अब इन्टरनेट पर अपना काम करूंगा ।
.
जर्मन - मैं फिल्म देखूँगा ।
.
चीनी - मैं गाने सुनूंगा ।
.
INDIAN - हट जाओ अब  भाभा प्लेन उड़ाएंगे
😎😜😜😜😂😂

__________________________________________

दो आदमी आपस में बात कर रहे थे
😳😳 एक आदमी बोला– मैंने अपनी वाईफ को १२ वी पास करवाई, फिर, बी. ए, .फिर एम .ए, और उसकी सरकारी जॉब लगवा दी, अब क्या करू? . . . . . . . . . . . . . . -
दूसरा आदमी बोला– तू तो बाप से बढ़कर है अब अच्छा लड़का देख कर उसकी शादी कर दे !
😂😂😂

_________________________________________

मौहल्ले मे जब कोई नई दुल्हन आती है तो
.
.
.
उसकी
सास के
तेवर किसी लोकल विधायक से कम नही होते है.....
😁😁😄

________________________________________

अब तो खैर लोग इतना नहीं रोते
वरना,,
.
पहले लोग लङकी कि विदाई के वक्त इतना रोते थे
कि
..
.
दूल्हा भी कह देता था
''रख लो भाई... नहीं चाहिए''
😂😂😂😜😂

No comments:

Post a Comment