Search This Blog

Thursday 29 December 2016

ट्रेन कभी पंचर नहीं होती

पत्नी : कैसी लग रहु हु मै आज..😊?
.
.
पती:  बहोत खुबसुरत लग रही हो .जान..👌!
.
.
पत्नी: एक शेर बोलो ना मेरे लिए😚.
.
.
पती: ये जो लग रही हो तुम इतनी प्यारी😍......
.
.
इस पे पगार लग जाती हे मेरी सारी....😑
$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$

😂😂😂😂😂
लड़की - आज मेरा बर्थडे है।
मेरा गिफ्ट कहां है?
.
लड़का - वहां देखो, सड़क पर लाल रंग की कार दिख रही है?
.
लड़की खुशी के मारे चिल्ला पड़ी..
.
लड़का - बस उसी रंग की नेलपॉलिश लाया हूं।
😀😀😂😁😁😀😀😂😁😁
$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$

😝✋😝✋😝✋😝
पत्नी: खिड़की के परदे लगवा दो,
नया पड़ोसी मुझे बार-बार देखने
की कोशिश करता है।"👿👿

पति: एक बार ठीक से देख लेने दो,
वह खुद ही परदे लगवा लेगा..
😱😱😛😜😜😜😂😂😂
$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$

😂😂😂😂😂😂😂
कर्मचारी : सर मेरी बीवी 5-6 दिनों के लिए मेरे साथ कहीं घूमने जाना चाहती है। छुट्‌टी चाहिए।

बॉस : नहीं मिलेगी।

कर्मचारी : थैंक्यू सर, मैं जानता था, मुसीबत में आप ही मेरे काम आएंगे।
😎🙏😀🙏😀🙏
$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$

😃😃😃😃😃😃
पति:- फिर बैंगन।
तुम्हें मालूम नहीं,ज्यादा बैंगन खाने से आदमी अगले जन्म में गधा बनता है।
.
.
.
.
.
पत्नी : यह बात तो तुम्हें पिछले जन्म में सोचनी चाहिए थी।
😜😜😜😜😝😝😝😨😨
$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$

कहती थी तुम्हारे प्यार मे मैं हर दर्द सह लूंगी...
मैंने भी चिमटा गरम कर के...हाथ पे लगा दिया...
.
.
.
.
.
दो दिन से बोलचाल बन्द है.
😂 😂 😂 😝 😁 😁 😁 😛😛😛
$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$

लड़की – “जानू, अपनी ये डायमंड रिंग मुझे दे दो …. ”

लड़का – “क्यों डार्लिंग … ?”

लड़की – “मैं रोज़ इसे देखकर तुम्हें याद किया करूंगी …. ?”

लड़का – “याद तो तुम वैसे भी मुझे किया करोगी … !”

लड़की – “वो कैसे ?”

लड़का – “ये सोचकर कि डायमंड रिंग मांगी थी पर कमीने ने दी नहीं ….. !!!”
😂😂😂😂😂😂😂😂
$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$

मैंने ज़िन्दगी में जितना भी सफर किया है
उससे मुझे एक बात का अनुभव हुआ है
*
*
*
कि ट्रेन कभी पंचर नहीं होती
😀😀🌹💐
$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$

अध्यापिका- एक दिन ऐसा आएगा जब पृथ्वी पर पानी नही रहेगा। सब जीव नष्ट हो जाएंगे। पृथ्वी तबाह हो जाएगी।
.
.
पप्पु – मैडम जी, उस दिन ट्यूशन आना है क्या?
😆😆😆😆😆😂
$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$$

No comments:

Post a Comment